Jan 13, 2018

बेटी जीवा के वार्षिक समारोह में पहुंचे पूर्व कप्तान एमएस धौनी

बेटी जीवा के वार्षिक समारोह में पहुंचे पूर्व कप्तान एमएस धौनीबेटी जीवा के वार्षिक समारोह में पहुंचे पूर्व कप्तान एमएस धौनी
धौनी की उनके बेटी जीवा के साथ स्कूल की कुछ तस्वीरें और वीडियो पिछले दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को क्रिकेट मैदान के बाद का खाली सिर्फ अपने परिवार के साथ ही बिताना अच्छा लगता है। इसी वजह से समय-समय पर वो अपने परिवार, दोस्तों और रिश्तेदारों को भी समय दे पाते हैं। इस बार धौनी की बेटी जीवा के फ्रैंड्स और उनके टीचर्स को धौनी से मिलने का मौका मिला।
धौनी की उनके बेटी जीवा के साथ स्कूल की कुछ तस्वीरें और वीडियो पिछले दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों और वीडियो को देखकर यह दावा किया जा रहा है कि पूर्व कप्तान धौनी अपनी बेटी जीवा के स्कूल पहुंचे थे। उस समय जीवा के स्कूल का एनुअल फंक्शन था। धौनी ने इस फंक्शन में हिस्सा लेकर बेटी और स्कूल के बाकी बच्चों के साथ एन्ज्वॉय किया। वॉयरल वीडियो में जीवा पापा की गोद में बैठी हुई है।

चूंकि धौनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं जिसके कारण उन्हें यह मौका मिल गया नहीं तो इस समय वो भारतीय क्रिकेट टीम के साथ दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर होते। धौनी द. अफ्रीका दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज में हिस्सा लेने के लिये द.अफ्रीका जाएंगे। पहला वन डे मैच 1 फरवरी को खेला जाएगा।

Translate in your language

M 1

Followers