Jun 11, 2018

जाप कार्यकर्ताओं ने रोकी सप्तक्रांति



बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रविवार को बापूधाम मोतिहारी रेलवे स्टेशन पर सांकेतिक तौर पर ट्रेन रोकी।

इस दौरान जिलाध्यक्ष मोख्तार प्रसाद के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्लेटफार्म नम्बर एक पर खड़ी सप्तक्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस के सामने प्रदर्शन किया और राज्य व केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जअपा के राष्ट्रीय संरक्षक सांसद पप्पू यादव द्वारा पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत पार्टी कार्यकर्ताओं ने रेल चक्का जाम किया। इधर रेल चक्का जाम के मद्देनजर पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद दिखी। स्टेशन पर जैसे ही ट्रेन रूकी जअपा कार्यकर्ता इंजन के सामने प्रदर्शन करने लगे। लेकिन महज पांच मिनट के अंदर उन्हें समझा कर रेल ट्रैक खाली कराया गया। स्टेशन अधीक्षक राकेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि परिचालन बाधित नहीं हुआ है। नीयत समय पर मोतिहारी से मुजफ्फरपुर के लिए सप्तक्रांति ट्रेन रवाना हुई है।

इधर प्रदर्शनकारियों ने इंटर के रिजल्ट में गड़बड़ झाला की जांच कराने की मांग करते हुए बोर्ड के सचिव से इस्तीफे की मांग की। मौके पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि जब तक बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिलता, पार्टी इसके लिए संघर्ष करती रहेगी। मौके पर युवा प्रदेश प्रवक्ता अंकुश कुमार सिंह ,वरीय उपाध्यक्ष शंभू यादव, जिला महासचिव जयप्रकाश पासवान, निजामुद्दीन अली, पवन सिंह, रामपुकार यादव, कृष्ण प्रसाद, छात्र नेता कन्हैया गुप्ता, रवि यादव आदि थे।

Source - HT 

Translate in your language

M 1

Followers